DISCLAIMER

Please note author of this blog is a devotee of shri asharam bapu ji, i am not a doctor or vaidhya so consult your doctor before use any herbal product. This blog is a non profit educational purpose only blog no any item sell from this blog you can buy any herbal asharam bapu ji products direct from bapu ji online store at here:-
subject to Pindwara ( india) jurisdiction only

Tuesday, March 31, 2015

आसाराम बापू के जेल जाने के बाद मेरे जीवन में घटित चम्तकार ( Asaram Bapu Miracle After Imprisonment )

 बापू जी के जेल चले जाने के बाद मेरे मन में उनके प्रति आस्था कम हो गयी थी यद्पि बापू जी के चम्तकार ने मेरे पेट की प्राब्लम ठीक की थी जिसका उल्लेख मैने अपने ब्लोग के इस लिंक पर किया है 
परन्तु फिर भी टीवी चैनलों पर बहस सुन सुन कर मुझे लगने लगा था कि बापु जी ने जरूर कुछ गलत हरकत की होगी इसी से उनको जेल हुयी है।
 एक दिन स्कूटर पर बच्चों को छोड़ने स्कूल जा रहा था तो देखा किसी ने बापू जी की तस्वीर अपने घर से बाहर फेंक दी थी मैने स्कूटर का होर्न बजाया व बोला हरिओम बापूजी परन्तु तस्वीर को उठाया नहीं। उसी रात स्वप्न में बापू जी दिखे परन्तु मैने ज्यादा ध्यान नहीं दिया।
 उसके बाद मेरी गर्दन में भयानक दर्द हो गया डाक्टरों ने सर्वाइकल स्पोन्डेलाईटेटिस बताया तथा ऐसी ऐसी भयानक दवाईंया दे दी की बस...मरते मरते रहा। उसके बाद 31 अक्टूबर 2014 को गले में इन्फेक्शन होने आवाज एकदम रूक गयी लोग स्वाईन फलु का वहम कर रहे थे। डाक्टर से दवाईयां लेकर घर पर चाय पीने आया तो गर्म चाय मेरे नौ वर्षिय पुत्र की छाती पर गिर गयी तथा चाय इतनी गर्म थी कि सीने की त्वचा तत्काल जलकर हट गयी तथा नीचे से सफेद त्वचा निकल गयी मैं अपनी पत्नी सहित तुंरत बच्चे को अस्पताल लेकर गया डाक्टरों ने 40 प्रतिशत जलना बताया ।
 डोक्टर ने कहा कि पुरा ठीक होते होते 30 दिन लगेगें व तथा सफेद दाग भी जलने का रहा सकता है जिसके लिये मेरे मित्रों ने ढांढस बंधाया कि सफेद दाग की बाद में प्लास्टीक सर्जरी करवा लेना। 
घर आने पर बच्चा लेटा हुआ था कि बाहर गली में नाचने गााने की आवाजें आने लगी देखा तो बापू जी के समर्थन में शोभा यात्रा निकल रही थी सैंकडो नर नारियां नाचते गाते किर्तन करते व बापू जी निर्दोष है के नारे लगाते हुये निकले पीछे बापू जी की बड़ी डिजीटल तस्वीर थी जिसको देखकर लगा कि बापू जी मुझे साक्षात धीरज बंधा रहें है कि मुझे व मेरे बच्चे को कुछ नहीं होगा। 
मैने तुरंत एक डायरी उठाकर उसमें लिखा कि बापू जी मेरे सब अपराध क्षमा करदो सकल ब्रहमांड सहित हम आपके ही उदर में समायें हैं आप ही मेरे आराध्य हैं बापू जी आपके बालक का जला हुआ ठीक हो जावे उसके दाग भी नहीं रहे तथा मेरी पीठ व गर्दन की भयानक पीड़ा ठीक हो जावे तथा मेरे गले के इन्फेक्शन से जो आवाज बंद हो गयी है पता नहीं स्वाईन फलु है या कैंसर है या कुछ ओर है वो ठीक हो जावे मेरे घर में सुख व स्वास्थ्य का फिर से वास हो जावे तो फिर कभी आपकी बुराई में भाग नहीं लुगां ।( मैं भी लोगों के साथ बापू जी की हंसी उड़ाने में भाग लेने लगा था ) आपके वचनों के अनुसार चलने की 101 प्रतिशत कौशिश करूंगा हे मेरे नाथ चम्तकार करिये मेरे प्रभु संत तो अकारण ही दया करते है आपके इस बालक को फिर से अपना लिजिये प्रभु। 
उसके बाद आवाज अगले दिन ही खुल गयी व लगभग 20 दिन में लडका एकदम ठीक हो गया उसके जलने का निशान तक नहीं रहा परन्तु मेरी गर्दन का सर्वाइकल का दर्द पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ तो एक दिन बापू जी की तस्वीर को कहा कि बापू जी गर्दन का दर्द ओर ठीक कर देते तो मेरे अनुभव लिखकर ऋषि प्रसाद में भेजता पर गर्दन का दर्द पूरी तरह गया नहीं है तो शाम को इन्टरनेट पर काम करते समय प्रेरणा हुयी की गूगल पर आसाराम बापू गर्दन का र्दद लिखकर खोजुं ऐसा किया तो बापू जी का एक पानी प्रयोग का विडीयो सामने आया जिसमें बापू जी ने पानी प्रयोग बताया था 
इस विडीयो का लिंक है
उस पानी प्रयोग को चालु करने से गर्दन का सर्वाइकल का दर्द पुरा चला गया है। 
अब आपकी बारी है कृपया आपके विचारों से कमेंट में अवगत करावें।
Asaram Bapu Miracle After Imprisonment , Cervical cervical spondylosis Asaram bapu, Water Therapy Asaram bapu

No comments:

Post a Comment

Matched Content:-

Labels